जिला संवाददाता सोनभद्र

शत्रुघ्न कुमार की रिपोर्ट 

अंधेरा होने के कारण फ्लाईओवर पर होते थे हादसे

सोनभद्र। सोनभद्र के राबर्ट्सगंज नगर पालिका फ्लाईओवर पर स्ट्रीट लाइट का शुभारंभ सदर विधायक भूपेश चौबे, डीएम चंद्र विजय सिंह भाजपा जिलाध्यक्ष नंदलाल गुप्ता ने स्विच ऑन कर किया। 

 अयोध्या में श्री रामलला के होने वाले प्राण- प्रतिष्ठा के पूर्व संध्या पर रॉबर्ट्सगंज नगर पालिका क्षेत्र के रहवासियों को करोड़ों रुपए की स्ट्रीट लाइट की सौगात दी गई है। मुख्य अतिथि के रूप में सदर विधायक भूपेश चौबे और डीएम चंद्र विजय सिंह , भाजपा जिलाध्यक्ष नंदलाल गुप्ता ने स्विच ऑन कर रॉबर्ट्सगंज के फ्लाईओवर पर स्ट्रीट लाइट का शुभारंभ किया। 

 राबर्ट्सगंज सदर विधायक भूपेश चौबे ने कहा रॉबर्ट्सगंज नगर से गुजरने वाले फ्लाईओवर पर अंधेरा होने के कारण अक्सर हादसे होते रहते थे। अब स्ट्रीट लाइट लगने से हादसों पर काफी हद तक रोक लगेगी , साथ ही लोगों को आने- जाने में भय नहीं लगेगा।

जिलाधिकारी चंद्र विजय सिंह ने कहा ओवरब्रिज के नीचे भी नवनिर्माण और सौंदरीकरण का कार्य कराया जाएगा जिससे आने जाने वाले लोगों को आवागमन में किसी प्रकार की असुविधा ना हो और दुर्घटना की संभावनाओं पर भी रोक लग सकेगा। इस अवसर पर सदर ब्लाक प्रमुख अजीत रावत, रमेश मिश्रा , मनोज सोनकर आदि मौजूद रहे।